Friday , September 17 2021
Breaking News

जिस बेटे ने किया रिश्ता तार-तार, मां ने की उसे ही छोड़ने की गुहार

Share this

बरेली।  दुनिया में सारे रिश्तों में मां के रिश्ते से अहम और बड़ा रिश्ता कोई भी नही है एक तरह से मां को ईश्वर के समकक्ष ही माना जाता है। लेकिन प्रदेश के बरेली जिले में एक कलयुगी बेटे की हरकत के चलते न सिर्फ मानवता शर्मसार हुई बल्कि बेटे जैसा रिश्ता भी कलंकित हो गया।

गौरतलब है कि बरेली जिले में उस वक्त लोग दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए जब सरेराह एक कलयुगी बेटा नशे में धुत्त होकर अपनी बुढ़ी मां को पीटने लग गया। कलयुगी की बेटे की सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने कलयुगी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। हद तो यह है कि बावजूद इसके भी मां की ममता की हद मां ने अपने बेटे को छोड़ देने की पुलिस से गुहार की है। वहीं इस कलयुगी बेटे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
जानकारी के मुताबिक मामला थाना सुभाषनगर क्षेत्र का है। यहां एक कलयुगी बेटा योगेंद्र अपनी मां को सड़क पर बुरी तरह से पीटने लग गया। इतना ही अपनी मां को कई बार धक्के मारता है। जमीन पर पड़ी मां को लातों से मारता है। इसके बाद वह बुढ़ी मां को घसीटने लगता है। बताया जा रहा है कि इस कलयुगी ने पहली बार मां को नहीं पीटा। वह आए दिन अपनी मां को पीटता है। जिसके चलते बुढ़ी मां 3 दिन पहले घर छोड़कर चली गई। तभी योगेंद्र को 3 दिन बाद मां रास्ते में मिली तो वह मां को पीटने लग गया।
हद तो तब हो गई जब राहगीर तमाशबीन बन देखते रहे। किसी ने भी जहमत नहीं की उस बेसहारा मां को सहारा देने की। लेकिन इस कलयुगी बेटे की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस ने इस कलयुगी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी योगेंद्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसका कहना है कि वो नशे में था इसलिए उसने अपनी मां को पीटा। हालांकि वो इस बात से इनकार कर रहा है कि वो शराब पीकर अपनी मां को आए दिन पीटता है।
उधर, जब पीड़ित मां को बेटे की करतूत के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि मेरे बेटे को छोड़ दो। मैं अपने बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती। सोचने वाली बात ये है बेटे के हाथों से पीटने के बाद भी मां अपने बेटे की रिहाई की गुहार लगा रही है। एक मां की ममता की इस से बड़ी और कौन सी मिसाल हो सकती है। लेकिन कलयुगी बेटे पर इसका कोई असर नहीं।

 

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »