Sunday , September 25 2022
Breaking News

नेकॉ के MLA ने विधानसभा में लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

Share this

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में शनिवार को जहां एक तरफ सुंजवान मिलिट्री कैंप पर हुए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हमले को लेकर विधानसभा में भी जमकर हंगामा हुआ। वहीं भरे सदन में नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक अकबर लोन ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए।

हद की बात यह है कि इतना ही नहीं, उन्होंने बाद में खुद को सही ठहराते हुए ये भी कह डाला कि यह उनका अपना मत है और इससे किसी दूसरे को परेशानी नहीं होनी चाहिए। वहीं, बीजेपी ने आर्मी कैंप पर हमले के विरोध में सदन में जमकर ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाए।

अकबर लोन के पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे की बीजेपी की तरफ से कड़ी आलोचना की गई है। जिस पर सफाई देते हुए विधायक अकबर लोन ने कहा कि ‘हां, मैंने यह (नारा) कहा। ये मेरा व्यक्तिगत विचार है। मैंने ये बात सदन में कही है और मुझे नहीं लगता कि मेरे विचार पर किसी को कोई समस्या होनी चाहिए।’

वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी ने विधायक का साथ न देते हुए इस बयान की निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता जुनैद अजीम मट्टू ने कहा कि सदन में विधायक अकबर लोन की तरफ से लगाया गया ये नारा पार्टी के लिए पूरी तरह से अस्वीकार्य है।

गौरतलब है कि जम्मू-पठानकोट मार्ग पर सुंजवान में शनिवार सुबह आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया। इस हमले में सेना के 2 जवान शहीद हो गए, वहीं 4 अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

 

Share this
Translate »