Tuesday , May 24 2022
Breaking News

‘VALENTINES DAY’ पर तमाम विरोधों के बीच प्रेमियों की अनोखी मांग

Share this
  • कुछ हिंदूवादी संगठन वेलेंटाइन डे के खिलाफ
  • Valentines Day घोषित हो राष्ट्रीय अवकाश
  • प्रेम विवाह करने वालो को सरकार दें एक लाख रुपए’

नई दिल्ली।  एक तरफ जहां कुछ हिंदूवादी संगठन वेलेंटाइन डे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, हिंदूवादी संगठन इन युवा प्रेमियों के साथ मार-पीट रहे हैं। प्रेमियों के खिलाफ बैनर लेकर गलियों में घूम रहे हैं। वहीं देशभर में वेलेंटाइन डे युवा प्रेमी खुशी से मना रहे है।

इसी क्रम में जहां कर्नाटक में कुछ लोग वेलेंटाइन डे और प्रेमियों का समर्थन कर रहे हैं। वेलेंटाइन डे के समर्थन में ये लोग दो भेड़ों की शादी भी करवा रहे हैं। हिंदू फ्रंट के कार्यकर्ताओं वेलेंटाइन के विरोध में एक गधे और कुत्ते की शादी कर दी।

दरअसल, कर्नाटक रक्षणा वेदिके नाम के संगठन वेलेंटाइन डे का समर्थन करते हुए दो भेड़ों की शादी का आयोजन किया है। इस संगठन के लोगों ने कहा कि हमें वेलेंटाइन डे का विरोध नहीं करना चाहिए क्योंकि प्यार की कोई जाति और धर्म नहीं होता।

कर्नाटक रक्षणा वेदिके के वटल नागराज ने मांग की है कि केंद्र सरकार को प्यार के लिए एक दिन राष्ट्रीय अवकाश घोषित करना चाहिए। राज्य सरकार को प्यार के बाद शादी करने वालों को 50 हजार रूपए से लेकर एक लाख रूपए तक देने चाहिए।

जबकि वहीं अहमदाबाद में साबरमती नदी के पास बजरंग दल के लोग युवा प्रेमियों के साथ मार-पीट कर रहे हैं और उनका शोषण कर रह हैं। कुछ लोगों की शिकायत बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने में लगी है।

वहीं तमिलनाडु में हिंदू फ्रंट के कार्यकर्ताओं वेलेंटाइन के विरोध में एक गधे और कुत्ते की शादी कर दी। वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले ही गुजरात में बजरंग दल का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीएम मोदी के राज्य गुजरात में बजरंग दल ने यह पोस्टर लगाए हैं।

 

 

Share this
Translate »