Saturday , August 13 2022
Breaking News

फ्लोरिडा के स्कूल में छात्र ने की गोलीबारी, 17 की मौत

Share this

न्यूयार्क। पाश्चात्य संस्कृति का अनुसरण हमारे देश के लिए कितना घातक है इसका उदाहरण हाल ही में हरियाणा के एक स्कूल में छात्र द्वारा अपनी प्रिंसिपल की हत्या से मिल ही चुका है। अब उस पर एक बार फिर अपनी मुहर अमेरिका के स्कूल में हुई इस खौफनाक घटना ने लगा ही दी।

बेहद गौरतलब है कि अमेरिका के फ्लोरिडा में स्कूल से निकाले जाने से बौखलाये एक  छात्र  ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी है। इस हमले में 17 लोगों की जान चली गई। यह स्कूल फ्लोरिडा के पार्कलैंड इलाके में है।

वहीं गोलीबारी के दौरान छात्र बुरी तरह डरकर चीखने लगे। उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को मदद के लिए संदेश भेजने शुरू कर दिए।

गोलीबारी में शामिल संदिग्ध का नाम निकोलस क्रूज बताया जा रहा है। 19 साल के निकोलस इसी स्कूल में पढ़ता था। कुछ गलतियों के कारण उसे स्कूल से निकाल दिया गया था।

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग करने वाले का नाम निकोलस क्रूज है जो इसी स्कूल का छात्र रह चुका है। बताया जा रहा है कि 19 साल का आरोपी छात्र ने गुस्से में आकर ये फायरिंग की है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले स्कूल का फायर अलार्म बजाया। फायर अलार्म बजते ही स्कूल में अफरा तफरी मच गई जिसके बाद आरोपी ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

 

Share this
Translate »