Tuesday , September 28 2021
Breaking News

विधान परिषद में CM योगी ने कहा- यूपी में जारी रहेगा एनकांउटर

Share this

लखनऊ। विधान परिषद में आज सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए विपक्ष के लोग गैर-जरूरी बात कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अपराधियों पर लगाम कसने के लिए एनकाउंटर जारी रहेंगे। अपराधियों के खिलाफ ये अभियान नहीं रूकेगा।
उन्होंने कहा कि 22 करोड़ जनता को सुरक्षा देना सरकार का दायित्व है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग अपराधियों के लिए सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं। ये लोकतंत्र के लिए खतरा है। प्रदेश में 1200 एनकाउंटर हुए हैं। अपराधियों के खिलाफ ये अभियान नहीं रूकेगा। वहीं नोएडा एनकांउटर की सीबीआई जांच कराए जाने के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि कहा कि ये कार्यक्षेत्र से बाहर है। उन्होंने कहा कि पीठ से कोई ऐसा आदेश नहीं होना चाहिए कि किसी को सवाल उठाने का मौका मिले। हमें हंसी का पात्र नहीं बनने देना है।
गौरतलब है कि यूपी विधान परिषद में बुधवार को सभापति रमेश यादव ने राज्य सरकार को नोएडा की 3 घटनाओं की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने के निर्देश दिए। शून्य प्रहर में समाजवादी पार्टी सदस्य एवं नेता विरोधी दल अहमद हसन, डा. संजय लाठर, आनंद भदौरिया एवं अन्य सदस्यों ने कानून-व्यवस्था का मामला उठाते हुए नोएडा, मथुरा और बागपत समेत 5 स्थानों पर की गई मुठभेड़ को फर्जी करार देते हुए उनकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »