Sunday , September 25 2022
Breaking News

बिहार को बदनाम ना करें. सुमित्रा महाजन

Share this

नई दिल्ली. पटना के ज्ञान भवन में आज से छठा भारत प्रक्षेत्र राष्ट्रमंडल संसदीय सम्मेलन शुरू हो गया है. दीप प्रज्वलित कर दो दिवसीय इस सम्मेलन की विधिवत शुरूआत हुई. सम्मेलन की अध्यक्षता लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन कर रही हैं. सम्मेलन में कई देशों के प्रतिनिधिगण भाग ले रहे हैं.

सम्मेलन की शुरूआत करते हुए जैसे ही मंच से बिहार के उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री सुशील मोदी ने भाषण देना शुरू किया कार्यक्रम में उपस्थित राजद के विधायकों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. राजद नेताओं का कहना था कि सुशील मोदी ने मंच से ऐसा क्यों कहा कि बिहार के चार मुख्यमंत्रियों के जेल जाने का बयान क्यों दिया? सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि देश के चार पूर्व मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जेल में हैं. उनके इस बयान के बाद कार्यक्रम में मौजूद राजद सदस्यों ने इसका विरोध करते हुए हंगामा करने लगे और सम्मेलन से बाहर निकल गए.

राजद के हंगामे पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने हंगामा कर रहे लोगों के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि इस तरह नारेबाजी कर बिहार को बदनाम ना करें. सुमित्रा महाजन ने विधायकों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि ये कोई विधानसभा नहीं है जिसमें आप हंगामा कर रहे हैं. जिनको हंगामा करना हो वो बाहर जा सकते हैं.

Share this
Translate »