Tuesday , November 30 2021
Breaking News

बिहार: नरम पड़े चिराग के तेवर, कहा-भाजपा का हर फैसला मंजूर

Share this

पटना. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के तल्ख तेवर की वजह से एनडीए में मची उथल पुथल पर अब विराम लगता दिख रहा है. शनिवार 12 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास में हुई नीतीश-नड्डा की मुलाकात के बाद चिराग के तेवर नरम पडऩे लगे हैं. उन्होंने साफ कहा कि भाजपा का हर फैसला हमें मंजूर है. भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर मुझे पूरा भरोसा है और पार्टी जो भी फैसला लेगी उसमें हम साथ खड़े रहेंगे. भाजपा पहले ही कह चुकी है कि नीतीश के गठबंधन में बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे, हम इसके साथ हैं.

सीट बंटवारे को लेकर कोई लड़ाई नहीं

सीटों के बंटवारे पर नाराजगी को लेकर चिराग ने कहा कि लोजपा के किसी नेता की भाजपा और जदयू के साथ अभी बात नहीं हुई है. सीट शेयरिंग के लिए पहली राउंड की बैठक भी नहीं हुई है. मेरी लड़ाई सीटों को लेकर नहीं है. बैठकर इस मसले को सुलझाया जाएगा. इस सवाल पर कि क्या गठबंधन में रहेंगे या छोड़ेंगे, चिराग ने कहा कि अभी तक इस पर फैसला नहीं हुआ है.

सिर्फ अपनी समस्याओं को सामने रखा, नीतीश से कोई दिक्कत नहीं

नीतीश से चल रहे विवाद को लेकर लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि मैं किसी को टेंशन नहीं दे रहा. मैं सिर्फ अपनी बातों को रख रहा हूं. एक बिहारी होने के नाते पूरे बिहार का भ्रमण किया और इस दौरान जो भी समस्याएं सामने आई उसे मैंने मुख्यमंत्री के सामने रखा. नीतीश बिहार के मुखिया हैं और परेशानी उनके सामने नहीं रखूंगा तो किसके सामने रखूंगा. किसी को लगता है कि अपनी समस्याओं को समाने रखना मुख्यमंत्री की परेशानी बढ़ाना है तो यह गलत है. मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं है.

Share this
Translate »