Tuesday , November 30 2021
Breaking News

होस्टेजेस के सीजन 2 में खतरनाक कातिल बने डीनो मोरिया

Share this

हिंदी सिनेमा में पहले हीरो बनकर लाखों लोगों के दिल लूटने वाले और फिर पाला बदलकर बतौर विलेन उतनी ही नफरत बटोरने वाले कलाकारों की लिस्ट में नया नाम जुड़ा है डीनो मोरिया का. संजय दत्त, सैफ अली खान, विवेक ओबेरॉय और सुनील शेट्टी को बतौर विलेन देखने के बाद अब दर्शक जल्द ही डीनो मोरिया को एक खतरनाक कातिल के रूप में देखने वाले हैं.

निर्देशक सचिन कृष्णन की सीरीज ‘होस्टेजेस 2’ में डीनो मोरिया का किरदार इस बार सीरीज की यूएसपी (यूनीक सेलिंग प्वाइंट) माना जा रहा है. शो की टैग लाइन इस बार है, ‘खेल अब पलट चुका है’ और खेल पलटने का असली काम डीनो मोरिया को ही मिला. वह इस शो में रणबीर नाम के ऐसे खतरनाक किरदार में दिखेंगे जो भाड़े का हत्यारा है. ‘होस्टेजेस 2’ की कहानी वहां से शुरू होगी जहां इसकी कहानी में एक नया मोड़ आएगा और दर्शक ये देख पाएंगे कि मुख्यमंत्री की हत्या नहीं हुई बल्कि पृथ्वी सिंह ने उनका अपहरण कर लिया है.

लेकिन पृथ्वी सिंह का खेल इस बार इसलिए पलट जाता है क्योंकि जहां वह है उस जगह को चारों तरफ से घेरा जा चुका है और अब वह खुद एक पिंजरे में कैद है. और, अब तक दूसरों का शिकार करता रहा शिकारी अब खुद शिकार है. क्योंकि, शिकारी तो इस बार कोई और है. अपने इस किरदार के बारे में डीनो मोरिया कहते हैं, ‘इस तरह का किरदार करने से पहले मैंने ऐसी कुछ फिल्में देखीं जिनके कुछ नकारात्मक किरदार काफी चर्चा में रहे हैं. ये डरावने तो थे लेकिन इनमें कुछ तो ऐसा था जो लोगों को पसंद आया.

Share this
Translate »