Tuesday , January 25 2022
Breaking News

हाथरस में हैवानियत: गैंगरेप के बाद दलित लड़की की काटी जीभ

Share this

अलीगढ़. यूपी के हाथरस जिले में हैवानियत का शिकार दलित लड़की जिंदगी और मौत से जूझ रही है. हैवानों ने गैंगरेप के बाद उसकी जीभ भी काट दी थी. उसके बाद वह एक हफ्ते से ज्यादा बेहोश रही थी. आरोप है कि 19 साल की दलित लड़की के साथ गांव के ही चार दबंग युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस का रवैया कठघरे में है. सवाल उठने के बाद तीन आरोपियों को आनन-फानन में गिरफ्तार किया जा चुका है.

मेडिकल परीक्षण में पता चला कि युवकों ने गैंगरेप के बाद पीड़िता की रीढ़ की हड्डी को तोड़ डाला था. पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी. 21 सितंबर को किशोरी के होश में आने के बाद की गई डॉक्टरी परीक्षण के दौरान मेडिकल रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. पीड़िता ने होश में आने पर यह भी बताया था कि आरोपियों ने उसकी जीभ काट दी थी, जिससे वह लोगों को घटना के बारे में ना बता सके.

अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार- हाथरस पुलिस ने तीन आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया है. पीड़िता पिछले 13 दिनों से जिंदगी और मौत के बीच अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में जूझ रही है. हालत बिगड़ने पर उसे आईसीयू में शिफ्ट करते हुए वेंटिलेटर पर रखा गया है. लगातार पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

Share this
Translate »