Thursday , March 28 2024
Breaking News

सहवाग ने सीएसके की हार पर कसा तंज कहा- बुलेट ट्रेन आ जायेगी, किंतु धोनी नहीं

Share this

नई दिल्ली. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ चेन्नई की पूरी टीम संघर्ष करती नजर आई. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा, धोनी ने इस मैच में पहले गेंदबाजी चुनी और पहले ही ओवर में पृथ्वी शॉ का विकेट ले लिया, लेकिन अपील ही नहीं की. खाली ग्राउंड में भी किसी को सुनाई नहीं दिया तो ये बड़े गजब की बात है.

अगर पहले ही ओवर में पृथ्वी शॉ आउट हो गए होते तो दिल्ली का स्कोर शायद इतना न होता और मैच का नतीजा कुछ और भी हो सकता था, लेकिन पृथ्वी को मौका मिला और उसके बाद उन्होंने मैच में धमाकेदार 64 रन ठोक डाले. इसी के साथ वो दिल्ली की तरफ से ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे.

अपनी खास वीडियो सीरीज वीरु की बैठक में सहवाग ने चेन्नई और दिल्ली के बीच कल खेले गए मुकाबले पर बात की. उन्होंने सीएसके के कप्तान धोनी को लेकर कहा, डुप्लेसिस की मेहनत देखकर मेरी आंख में भी आंसू आ गए. लेकिन फिर भी थाला (धोनी) नहीं आए बैटिंग करने.

सहवाग ने आगे कहा, अब ऐसा लगता है बुलेट ट्रेन आ जाएगी लेकिन महेंद्र सिंह धोनी नहीं आएंगे चार नंबर पर खेलने. मोदी जी आप ही कुछ समझाओ. ऐसा लगता है कि थाला को ये बोला गया है कि 14 ओवर तक आपको क्वारनटीन में ही रहना है. लेकिन जब तक वो क्रीज पर आए मैच हाथ से निकल गया था.

इससे पहले सहवाग ने धोनी के टीम की बल्लेबाजी के लिए अपने खास अंदाज में एक ट्वीट किया था. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, चेन्नई के बल्लेबाज नहीं चल पा रहे हैं. अगले मैच से बैटिंग करने के लिए ग्लूकोज चढ़वाके आना पड़ेगा. 

बता दें कि शुक्रवार रात खेले दिल्ली बनाम चेन्नई मुकाबले में दिल्ली ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 175 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. इसके बाद 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा और 20 ओवर में धोनी ब्रिगेड 7 विकेट खोकर सिर्फ 131 रन ही बना सकी.

इसी के साथ दिल्ली ने चेन्नई को 44 रनों से हरा दिया. चेन्नई को लगातार दूसरी हार मिली तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार दूसरी जीत दर्ज कर प्वाइंट टेबल में नंबर एक के स्थान पर कब्जा कर लिया.

Share this
Translate »