Friday , April 26 2024
Breaking News

बिहार के गया में महादलित नाबालिगा से गैंगरेप, पीडि़ता ने की सुसाइड

Share this

पटना. बिहार के गया में एक महादलित नाबालिग लड़की ने गैंगरेप के बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार गया के कोंच थाने के गरारी बलवापर में कुछ दरिंदों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पीडि़त परिवार ने तीन नामजद और एक अज्ञात पर गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की की मां ने गरारी के रहने वाले कुछ लोगों पर मामला दर्ज कराया है. आवेदन में लिखा गया है कि नाबालिग लड़की गांव के ही परिवार में बर्थडे पार्टी में गई थी. बर्थडे पार्टी से लौटते समय आरोपी लड़के उसे गांव के बाहर एक सूनसान जगह पर ले गए और पूरी रात गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

उधर घरवाले पूरी रात उसकी खोजबीन करते रहे. सुबह परिजनों की खोजबीन के दौरान बेटी वापस घर आई और रोती हुई घर के अंदर चली गई. काफी देर तक घर के अंदर रहने पर परिवार वालों को शक हुआ. दरवाजा नहीं खोलने पर परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो देखा कि लड़की फंदे से लटक रही थी.

फंदे पर लटका देख उसे उतारकर इलाज के लिए पास के अस्पताल गया ले जाया गया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया. पटना में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद स्थानीय थाना ने पीडि़त परिवार से मिलकर उनका बयान दर्ज कराया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया.

Share this
Translate »