Friday , January 28 2022
Breaking News

एम्स ने खारिज की हत्या की थ्योरी, सुशांत सिंह ने किया था सुसाइड

Share this

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एक नयी बात सामने आ रही है. एम्स के डॉक्टरों के पैनल की राय है कि सुशांत सिंह की मौत हत्या नहीं, बल्कि आत्महत्या ही है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए ये बात कही है.

सूत्रों के अनुसार पैनल ने अभिनेता के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को खारिज कर दिया है कि उन्हें जहर दिया गया था और गला दबाकर मारा गया था. सूत्रों ने जानकारी दी कि एम्स के डॉक्टरों के पैनल ने स्पष्ट तौर पर कहा कि सुशांत की हत्या नहीं की गयी है.

उन्होंने आत्महत्या की है. एम्स के पैनल ने अपनी जांच पूरी कर ली है और सीबीआई को अपनी चिकित्सीय-कानूनी राय देने के बाद फाइल बंद कर दी है. अब सीबीआई उस रिपोर्ट के साथ अपनी जांच की कडिय़ों को जोड़ रही है.

सूत्रों ने बताया कि अब सीबीआई अभिनेता सुशांत सिंह की मौत का एंगल आत्महत्या रखकर अपनी आगे की जांच कर सकती है. शुरुआत में मुंबई पुलिस ने भी इसे आत्महत्या मानकर ही जांच की थी. एम्स के पैनल ने मुंबई के उस अस्पताल की राय पर अपनी सहमति जाहिर की है, जिसने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था.

Share this
Translate »