Friday , April 26 2024
Breaking News

मुजफ्फरनगर में बंदूक के दम पर महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Share this

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में बलात्कार के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. अब खबर है कि मुजफ्फरनगर जिले में एक व्यक्ति ने एक महिला को बंदूक का भय दिखाकर कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी व्यक्ति ने गन्ने के खेत में रविवार को उसके साथ बलात्कार किया.

पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी श्रवण कुमार (26) के खिलाफ भादंवि की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इस बीच, पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में एक दृष्टिहीन महिला के साथ उसके एक रिश्तेदार ने शादी का वादा करके कथित तौर पर कई महीनों तक बलात्कार किया. थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि भादंवि की धारा 376 और 420 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है.

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि महाराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. आरोप है कि बगल के गांव में रहने वाला सतीश नाम के युवक से किशोरी प्रेम करती थी. रविवार को पीड़िता प्रेमी के बुलाने पर उससे मिलने गई थी. जिसके बाद प्रेमी ने नशीला पदार्थ खिलाकर अपने तीन दोस्तों के साथ गन्ने के खेत में दुष्कर्म किया. उसके बाद बेहोशी की हालत में लड़की को छोड़कर सभी फरार हो गए.

Share this
Translate »