Sunday , September 25 2022
Breaking News

 युवक ने फेंका जूता सीएम पटनायक पर, मचा हड़कंप

Share this

बाडग़ढ़. राजनेताओं के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. आज तो उस वक्त हद हो गई जब उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर एक जनसभा के दौरान जूता फेंका गया. जूता फेंकने वाले ने पहले एक जूता फेंका जोकि सीएम के सुरक्षाकर्मी को लगा. इससे पहले कि वह संभल पाते आरोपी ने दूसरा जूता फेंक दिया. इस दौरान वहां हड़कंप मच गया.

सुरक्षाकर्मियों ने आगे बढ़कर नवीन पटनायक को बचाया और सुरक्षित स्थल की आेर ले गए. वहीं कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया. इस मारपीट में आरोपी घायल हो गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है.

बीजेडी विधायक देबेश आचार्य ने आरोप लगाया कि यह बीजेपी की कारस्तानी है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने में वे माहिर हैं. बीजेपी के उपाध्यक्ष सूर्य नारायण पात्रो ने कहा इसे प्रायोजित घटना बताया और इसे निंदनीय करार दिया. बीजेपी विधायक प्रदीप पुरोहित ने बीजेडी के आरोपों को खारिज कर दिया और रहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता इस तरह की घटनाओं में कभी शामिल नहीं रहे. यह आवाम का मौजूदा सरकार के प्रति गुस्सा है. बीजेपी के प्रदेश अद्यक्ष बसंत पांडा ने कहा कि बीजेपी कभी मारपीट और हिंसा की घटनाओं का समर्थन नहीं करती है.

Share this
Translate »