Friday , January 28 2022
Breaking News

पाकिस्तान ने माना पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले में हुये हमले में उसका हाथ, मंत्री फवाद ने की स्वीकारोक्ति

Share this

नई दिल्ली. पाकिस्तान सरकार ने आखिरकार मान लिया है कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ था. इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने स्वीकार करते हुये कहा है कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी है. 

इतना ही नहीं फवाद चौधरी ने पुलवामा हमले का श्रेय इमरान खान और उनकी पार्टी पीटीआई को दिया. उन्होंने इसे इमरान खान के लिए एक उपलब्धि बताई है. उन्होंने गुरुवार को संसद में कहा कि पुलवामा में पाकिस्तान की कामयाबी, हमारी कौम की कामयाबी है.

बताया जा रहा है कि फवाद पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन के नेता अयाज सादिक के उस बयान पर जवाब दे रहे थे, जिसमें सादिक ने कहा था कि भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को हिरासत में लिए जाने के वक्त एक मीटिंग में विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के पैर कांप रहे थे.

फवाद चौधरी ने कहा कि सादिक कह रहे थे कि कुरैशीजी की टांगें कांप रही थीं. मैं कहता हूं कि हमने हिंदुस्तान को घुसकर मारा है. पुलवामा में जो कामयाबी है, वो इमरान सरकार के नेतृत्व में कौम की कामयाबी है. उस कामयाबी के हिस्सेदार आप लोग हैं और हम लोग हैं. ये हम लोगों के लिए फख्र का मौका है.

Share this
Translate »