Friday , May 27 2022
Breaking News

राजनाथ सिंह ने मांगी एलजी से रिपोर्ट, कहा- न्याय होगा

Share this

नई दिल्ली. दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशू प्रकाश के दावे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि गृहमंत्रालय ने इस संबंध में दिल्ली के एलजी अनिल बैजल से रिपोर्ट मंगाई है.

दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित तौर पर उनके साथ हाथापाई की गई थी.

राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर कहा कि इस मामाले में न्याय होगा. उन्होंने कहा, ‘गृहमंत्रालय ने इस घटना पर एलजी से रिपोर्ट मंगाई है. न्याय होगा. दिल्ली सरकार के आईएएस डीएएनआईसीएस और सबऑर्डिनेट सर्विस के प्रतिनिधियों से आज मेरी मुलाकात हुई और उन्होंने मुझे वर्तमान स्थिति की जानकारी दी.’

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि सिविल सर्वैंट्स को बिना डरे हुए काम करना चाहिये. उन्होंने कहा, ‘दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी को लेकर जिस तरह की घटना हुई है मैं उससे आहत हूं. सिविल सर्वैंट्स को सम्मान और बिना किसी भय के काम करने देना चाहिये.चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश ने औरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके साथ कथित तौर पर 2 आप विधायकों ने हाथापाई की थी.

हालांकि आम आदमी पार्टी ने इन आरोपों को हास्यास्पद करार कर खारिज कर दिया है और कहा है कि अंशू प्रकाश बीजेपी के इशारों पर काम कर रहे हैं.

Share this
Translate »