Monday , October 3 2022
Breaking News

यूपी में एनकाउंटर का खौफ, हत्‍यारोपी गिरफ़्तारी के लिए गिड़गिड़ाया

Share this

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के अपराधियों में पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने का खौफ इन दिनों चरम पर है. वह इतने डरे हुए हैं कि खुद चलकर थाने आ रहे हैं और सरेंडर कर रहे हैं. इसी से जुड़ा एक ताजा मामला शामली से आया है. यहां एक हत्या के मामले का आरोपी खुद थाने पहुंच गया और पुलिस से गिड़गिड़ाते हुए बोला- मुझे गोली मत मारना, जेल में डाल दो.

अपराधी पुलिस के आगे हाथ जोड़कर खड़ा हुआ है और थानाध्यक्ष से खुद को गोली न मारने की गुहार लगा रहा है. आरोपी ने एसएचओ संदीप बालियान से कहा, ‘साहब! मुझे जेल में डाल दो. मैं हत्यारा हूं. मैं एसपी के डर से हरियाणा भाग गया था कि कहीं एसपी साहब मुझे गोली न मार दें.’ आरोपी की बात सुनकर थानाध्यक्ष संदीप ने उसे फौरन हिरासत में लिया और जेल में डाल दिया.

बीती 21 जनवरी को गांव खवाजपुरा में जाल्ला उर्फ तैयब की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में 6 आरोपी पहले ही एसपी शामली अजयपाल के खौफ से कोर्ट में सरेंडर कर चुके हैं. एसएचओ संदीप बालियान ने कहा कि अपराध के खिलाफ शामली पुलिस का अभियान जारी रहेगा.

दरअसल, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से अपराध खत्म करने के लिए सभी जनपदों के पुलिस अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दे रखे हैं. मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पुलिस ने भी बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई नामचीन बदमाशों को या तो मुठभेड़ में मार गिराया या उन्हें जेल में ठूंस दिया गया.

Share this
Translate »