Friday , January 28 2022
Breaking News

कामेडियन राजू श्रीवास्तव, भारती सिंह पर बरसे, कहा-अब समझ आया असली कॉमेडी का मतलब

Share this

मुंबई. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह  और उनके पति और टीवी एंकर हर्ष लिम्बाचिया को रविवार को मुंबई के किला कोर्ट ने ड्रग्स केस में 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है, हालांकि भारती और हर्ष ने कोर्ट में अपनी बेल की अर्जी डाल दी है, इसकी सुनवाई सोमवार को होगी, भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया जाएगा तो वहीं हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया जाएगा.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हर्ष और भारती दोनों ने एनसीबी के सामने नशीले पदार्थों का सेवन करना स्वीकार किया है. भारती सिंह का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद भूचाल मच गया है, जहां भारती सिंह की इस खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है, तो वहीं दूसरी ओर मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने इस बारे में कड़ी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है ये हमारी इंडस्ट्री के लिए बेहद शर्मनाक बात है.

ये बेहद ही शर्मनाक और चिंता का विषय

उन्होंने कहा कि जब मैंने कल भारती सिंह के गिरफ्तार होने की बात सुनी तो मुझे भरोसा ही नहीं हुआ कि ऐसा कैसे हो गया, भारती सिंह के पास हर चीज है, मेरे कानों को तो भरोसा ही नहीं हुआ लेकिन जब ये सुना कि उसने गांजा के सेवन की बात स्वीकार ली है तो मुझे बड़ा झटका लगा, मैं तो उसके साथ काम कर चुका हूं, उसकी शादी में भी शामिल हुआ हूं, उसकी शादी में बहुत डांस हो रहा था, लोग बेतहाशा नाच रहे थे लेकिन अब समझ आया कि ये सब कैसे हुआ, आखिर ये सब करने की जरूरत क्या था, क्या इसते बिना कॉमेडी संभव नहीं, ये बेहद ही शर्मनाक और चिंता का विषय है.

एनसीबी को ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए

आपको बता दें कि जहां राजू श्रीवास्तव ने भारती सिंह पर धावा बोला है, वहीं महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक भारती के बचाव में उतरे. उन्होंने कहा कि एनसीबी को ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए लेकिन वो ऐसा नहीं कर रही. साथ ही जो लोग बॉलीवुड में ड्रग्स का सेवन कर रहे उन्हें नशा मुक्ति केंद्र में रखना चाहिए, जबकि एनसीबी सबको जेल में डाल रही है. ऐसे किसी का भला नहीं होने वाला है, उल्टा उन्होंने सवाल खड़ा कर दिया कि इन सारी हरकतों से एनसीबी किसे बचाने की कोशिश कर रही है.

Share this
Translate »