Thursday , January 27 2022
Breaking News

भाजपा सांसद- अभिनेता सनी देओल कोरोना पॉजिटिव

Share this

बॉलीवुड एक्‍टर और गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने दी. उन्होंने बताया कि देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे. बताया जा रहा है उन्‍हें हल्का बुखार और गले में खराश महसूस हुई थी. इसके बाद उन्‍होंने टेस्‍ट करवाया था. खबरों के मुताबिक, मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

स्वास्थ्य सचिव ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन कोविड-19 जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी करवाई थी, वह फिलहाल मनाली के पास एक फार्महाउस में रुके हुए हैं.

बता दें कि सनी देओल ने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि राजनीति में भी खुद को साबित किया. अक्‍सर वे अपने क्षेत्र का दौरा करते हैं और लोगों से मिलते हैं. इससे जुड़ी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर अक्‍सर वायरल होती रहती हैं. वह घायल, दामिनी, डर, घातक, जिद्दी, बॉर्डर, गदर, इंडियन, मां तुझे सलाम, बिग ब्रदर, घायल रिटर्न्स जैसी एक्शन पैक्ड फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Share this
Translate »