Tuesday , January 25 2022
Breaking News

सचिन, लता ट्वीट विवाद पर महाराष्ट्र सरकार ने लिया यू-टर्न, अब गृह मंत्री ने बोलीे यह बात

Share this

मुंबई. भारत रत्न लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर के ट्वीट की जांच का आदेश देने वाले महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख  ने अब इस मामले में यू-टर्न लिया है. उन्होंने कहा कि ये दोनों देश की बड़ी हस्तियां है. इसलिए उनके ट्वीट की जांच का सवाल ही नहीं उठता.

लता मंगेशकर हमारे लिए भगवान की तरह

ट्वीट मामले में अपनी सफाई देते हुए महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि लता मंगेशकर हमारे लिए भगवान की तरह हैं और सचिन तेंदुलकर को पूरा भारत मानता है. ऐसे में उनके ट्वीट की जांच का सवाल ही नहीं उठता. देशमुख ने कहा कि उन्होंने तो कहा था कि जिस तरह से ये ट्वीट किए गए, उसे देखते हुए बीजेपी के आईटी सेल की जांच होनी चाहिए. देशमुख ने कहा कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया.

किसान आंदोलन पर विदेशी एक्टिविस्ट ने किए थे ट्वीट

बता दें कि किसान आंदोलन पर अमेरिकी सिंगर रिहाना, स्वीडिश एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग और अडल्ट स्टार मिया खलीफा ने ट्वीट किए थे. अपने ट्वीट में इन हस्तियों ने किसान आंदोलन को समर्थन देने और भारत सरकार पर उनकी बात सुनने के लिए दबाव डाला था.

सचिन, लता ने ट्वीट करके विदेशियों का जताया था विरोध

इसके जवाब में सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे सेलिब्रिटीज ने ट्वीट करके लोगों को विदेशियों की ओर से ट्वीट पर ध्यान न देने की बात कही थी. साथ ही भारत की एकता और अखंडता को बनाए रखने का भी जिक्र किया गया था.

सचिन-लता के ट्वीट की जांच के महाराष्ट्र ने दिए थे आदेश

इन सेलिब्रिटी के ट्वीट को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से जांच की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि इनके ट्वीट में काफी समानता है और पैटर्न भी एक ही तरह का है. जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने जांच के आदेश दिए थे.

Share this
Translate »