Thursday , March 28 2024
Breaking News

गुजरात के सीएम विजय रुपाणी हुये कोरोना पॉजिटिव, रैली में भाषण देते हुये हो गये थे बेहोश

Share this

गांधीनगर. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की कोरोना वायरस रिपोर्ट आ गई है और वे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार को विजय रुपाणी एक कार्यक्रम के दौरान भाषण देते हुए बेहोश होकर स्टेज पर गिर गए थे, उसके बाद उनका उपचार चल रहा है और सावधानी के तौर पर उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था. जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. उन्हें उपचार के लिए यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती किया गया था और फस्र्ट एड के बाद वे अहमदाबाद लौट गए थे.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी रविवार को वड़ोदरा के निजामपुरा इलाके में आगामी निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते समय मंच पर बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद ले जाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया. भाजपा नेताओं ने यह जानकारी दी. रूपाणी को मंच पर प्राथमिक उपचार दिया गया. बाद में वह खुद ही मंच की सीढिय़ों से उतरते दिखे.

इसके बाद मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर में वड़ोदरा से अहमदाबाद ले जाया गया और यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया. रूपाणी के स्वास्थ्य को लेकर देर रात तक अस्पताल की ओर से कोई बुलेटिन जारी नहीं किया गया.

मुख्यमंत्री कायाज़्लय की ओर से जारी एक वक्तव्य के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन पर रूपाणी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. जानकारी के अनुसार के अनुसार मोदी ने रूपाणी से नियमित जांच कराने और आराम करने को कहा है.

यह रूपाणी की वड़ोदरा में दिन के दौरान तीसरी राजनीतिक रैली थी. वड़ोदरा नगर भाजपा अध्यक्ष डॉ विजय शाह ने कहा कि रूपाणी मंच पर बेहोश हो गए और मैंने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया. वह ठीक थे और मंच से कार तक चलकर गए.

Share this
Translate »