Friday , January 28 2022
Breaking News

आठ मार्च से बरेली से दिल्ली के लिए शुरू होगी उड़ान सप्ताह में चार दिन उपलब्ध होगी फ्लाइट- नन्दी

Share this

उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन, अल्पसंख्यक कल्याण, राजनीतिक पेंशन, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने बताया कि उत्तर प्रदेश का आठवां सबसे बड़ा महानगर और भारत का 50वां सबसे बड़ा शहर बरेली मार्च महीने के पहले सप्ताह में हवाई सेवाओं से कनेक्ट हो जाएगा। आठ मार्च से बरेली से दिल्ली और दिल्ली से बरेली के लिए हवाई सेवाएं शुरू हो जाएंगी।
श्री नन्दी ने बताया कि बुधवार, शुक्रवार, शनिवार, रविवार को फ्लाइट उपलब्ध रहेगी, जिसको लेकर एलायंस एयर (एयर इण्डिया)  ने पूरी तरह से तैयारी करने के साथ ही फ्लाइट का शिड्यूल जारी कर दिया है। मंत्री नन्दी ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले ही केंद्र सरकार की उड़ान योजना के तहत बरेली एयरपोर्ट का निर्माण कराया गया है, जिसका 2019 में ही उद्घाटन हो चुका है।
श्री नन्दी ने बताया कि एलायंस एयर (एयर इण्डिया) द्वारा दिल्ली फ्लाइट के साथ बरेली एयरपोर्ट से हवाई उड़ान की शुरूआत की जा रही है। जल्द ही अन्य शहरों के लिए भी उड़ान शुरू होगी। एलायंस एयर (एयर इण्डिया) की फ्लाइट सप्ताह में चार दिन बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को उपलब्ध रहेगी। एयरपोर्ट डायरेक्टर राजीव कुलश्रेष्ठ के मुताबिक आठ मार्च को वीआईपी फ्लाइट पैसेंजर्स को लेकर दिल्ली से बरेली आएगी। 10 मार्च से सप्ताह में चार दिन बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को फ्लाइट शिड्यूल हो जाएगा।

Share this
Translate »