Wednesday , May 22 2024
Breaking News

निजाम का इंतजाम रह गया शर्मिन्दा, फिर एक बेटी जला दी गई जिन्दा

Share this
  • घटिया किस्म के अपराधी सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती
  • युवती को बदमाशों ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया
  • इस घटना से तमाम बेटियां एक बार फिर अंदर से दहल गई

लखनऊ। एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार बदमाशों का इनकॉउन्टर कर हालात संभालने की कोशिश में जुटी है वहीं सिरफिरे शोहदे और मानसिक रूप से विक्षिप्त श्रेणी के निहायत ही घटिया किस्म के अपराधी सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती बने हुए हैं जिसके चलते प्रदेश भर में बेटियों का जीवन नारकीय बना हुआ है और वह बेहद असुरक्षा के भाव में जी रही हैं

इसी क्रम में प्रदेश की राजधानी से सटे उन्नाव जनपद में कल शाम एक युवती को जिस तरह से बदमाशों ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया उससे जहां लोगों में भारी आक्रोश हैं वहीं इस घटना से तमाम बेटियां एक बार फिर अंदर से दहल गई हैं। साथ ही एक तरह से ऐसे अपराधियों की सरकार के लिए यह खुली चुनौती भी है।

गौरतलब है कि यह घटना उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के मुताबिक सथनीबाला खेड़ा गांव की रहने वाली 19 साल की युवती गुरुवार की शाम सब्जी खरीदने के लिए साइकिल से साप्ताहिक बाजार गई थी। वहीं घर से थोड़ी दूर पर पहुंचने पर कच्चे रास्ते के किनारे खेतों में छिपे बैठे अज्ञात लोगों ने लड़की को रोक लिया। इसके बाद बदमाश लड़की को खेत में खींच कर ले गए और पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। लड़की जान बचाने के लिए चीखती रही लेकिन वो बच नहीं सकी। बदमाश घटना को अंजाम दे मौके से फरार हो गए।

जब कि इस सलिसिले में पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को शाम करीब 6 बजे पीड़िता का पूरी तरह जला शव सड़क के किनारे से बरामद किया गया। पुलिस ने पीड़िता के साथ रेप की भी आशंका जताई है। लेकिन अभी तक पुलिस को हत्या की वजह और हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पुलिस मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड की भी मदद ले रही है। फिलहाल, पुलिस को छानबीन में घटनास्थल पर किसी चार पहिया वाहन के टायर के निशान मिले हैं। पुलिस को शक है कि बदमाश उसी वाहन से वहां आए थे।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से लड़की की साइकिल, पेट्रोल का डिब्बा और माचिस की तीलियों का बंडल मिला है। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा और उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। वहीं मृतका के परिजनो ने किसी से रंजिश की बात से इनकार किया है।

 

Share this
Translate »