Friday , January 28 2022
Breaking News

बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- विश्व गुरु से हम विश्व भिखारी बन गए

Share this

नई दिल्ली. भारत कोरोना महामारी की दूसरी लहर से लड़ रहा है. भारत में लोग इस समय दवाईयों, बेड और ऑक्सीजन की भारी कमी का सामना कर रहे है. इसी बीच टीएमसी लीडर यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है. दूसरे देशों से मदद मांग रही मोदी पर को निशाना साधते हुए यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा कि, विश्व गुरु से हम विश्व भिखारी बन गए हैं. सिन्हा ने मौजूदा हालतों को लेकर सरकार पर तीखा हमला बोला है.

टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि, विश्व गुरु से हम विश्व भिखारी बन गए हैं. दुनिया में टीका देने वाले हम चिकित्सा सहायता के लिए भीख मांग रहे हैं. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि, हमें पहले भी विदेशों से मदद मिली है, लेकिन उन दिनों में हम अपने लोगों के सामने अपनी सोच को लेकर गलत नहीं थे. हमारा वर्तमान नेतृत्व केवल तथ्यों की गलत व्याख्या पर विश्वास करता है.

यशवंत सिन्हा ने अमित शाह और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, मोदी / शाह ने अपने कर्तव्यों और उनके द्वारा ली गई संवैधानिक शपथ की उपेक्षा करते हुए बंगाल को जीतने की कोशिश की. इस बीच भारत कोरोना से मरने लगा. बता दें कि, हर दिन कोरोना के मामले 3 लाख के पार जा रहे हैं, जिसके कारण एक्टिव केसों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. बीते 24 घंटे में देश में 3.23 लाख कोरोना के नए मामले सामने आए हैं, जो पिछले कुछ दिनों में कम आंकड़ा है. जबकि 2771 लोगों की मौत हुई है. 

Share this
Translate »