Monday , September 27 2021
Breaking News

पापोन विवाद में नया मोड़ आया, बच्ची समेत अभिभावकों ने बेकसूर बताया

Share this
  • जबरन किस करने के मामले में एक नया मोड़
  • उक्त लड़की का वीडियो पापोन के बचाव में
  • वीडियो में बच्ची ने पापोन को बेकसूर बताया

नई दिल्ली। नाबालिग कंटेस्टेंट को सिंगिग रिएलिटी शो के दौरान जबरन किस करने के मामले में एक नया मोड़ उस वक्त आ गया जब उक्त लड़की ने अपना बयान एक वीडियो जारी करके दिया है। गौरतलब है कि पापोन की इस हरकत पर सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भूइयां ने पापोन के खिलाफ पॉक्सों एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया था वहीं बॉलीवुड की कई सेलिब्रटियों ने अपना गुस्सा निकाला था।  लेकिन इस सबसे इतर उक्त लड़की का वीडियो पापोन के बचाव में है। इस वीडियो में बच्ची ने पापोन को बेकसूर बताया है।

जारी किये गये इस वीडियो में रिएलिटी शो के बाकी कंटेस्टेंट और उनते पैरेंटस सिंगर पापोन का बचाव करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सबसे पहले नाबालिग लड़की ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि होली सेलिब्रेशन के लिए हम सब बच्चे पापोन सर के पास गए थे। सब लोग मस्ती कर रहे थे फिर हम सब फेसबुक लाइव पर आए। वहां मौजूद सब लोग देख रहे थे कि पापोन सर ने कुछ गलत नहीं किया। आप प्लीज इस बात का गलत मतलब न निकालें।

वीडियो में एक दूसरी कंटेस्टेंट ने भी पापोन का बचाव किया और कहा, ‘मैं एक बात कहना चाहती हूं, पापोन सर अगर मेरे मेंटर और कोच नहीं भी होते मैं तब भी उन्हें बे‍कसूर ही कहती क्योंकि वो भगवान जैसे पर्सनेलिटी हैं। उन्होंने मुझे एक भाई और एक पिता के रूप में गाइड किया प्यार किया। उनकी कभी भी गलत सोच हो ही नहीं सकती। मुझे बेहद बुरा लगा कि एक इतने अच्छे इंसान पर इतना गंदा सवाल उठाया। आपने एक बार भी हम बच्चों से भी नहीं पूछा।’

आपको बता दें कि पापोन की इस हरकत के ऊपर बॉलीवुड की कई सेलिब्रटियों ने अपना गुस्सा निकाला है। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने तो यहां तक कह दिया है कि पापोन को इस हरकत के लिए जेल में डाल देना चाहिए। बॉलीवुड सिंगर पापोन ने अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो जारी किया जिसमे वो सिंगिंग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया की एक कंटेस्टेंट को किस करते हुए दिख रहे थे । जिस पर सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भूइयां ने पापोन के खिलाफ पॉक्सों एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया था। उसेक बाद से कई लोगों ने सिंगर पापोन की हरकत पर गुस्सा जताया था।

 

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »