Tuesday , January 25 2022
Breaking News

यूपी में मिशन 2022: प्रियंका गांधी पहुंची लखनऊ, कानून व्यवस्था को लेकर मौन धरने पर बैठीं

Share this

लखनऊ. यूपी में मिशन 2022 को लेकर राजनीतिक में दलों ने अपना माहौल बनाना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था, पंचायत चुनाव में हुई हिंसा समेत कई मुद्दों को लेकर उन्होंने हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर मौन धरने पर बैठी हैं.

चुनाव को लेकर रणनीति बनाने उस पर चर्चा के लिए प्रियंका गांधी लखनऊ पहुंच गई हैं. अगले तीन दिनों तक वह यहां कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगी. उनके दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं.

प्रियंका गांधी लखनऊ एयरपोर्ट से सीधे हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पहुंचीं. जहां उन्होंने राष्ट्रपिता की मूर्ति पर माल्यार्पण किया. उन्होंने यहां प्रदेश में फैले जंगलराज, पंचायत चुनाव में हुई हिंसा, महिला उत्पीडऩ, ध्वस्त कानून व्यवस्था के खिलाफ दो मिनट का मौन भी रखा.. इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद हैं. प्रियंका गांधी यहां से पार्टी कार्यालय की तरफ रवाना हो जाएंगी.

लखनऊ एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी का भव्य स्वागत किया. यहां से वह पार्टी कार्यालय के लिए रवाना हो गईं. प्रियंका के काफिले के कारण रास्ते में कई जगह जाम भी लग गया. लखनऊ प्रवास के दौरान वे पार्टी मुख्यालय पर प्रदेश कार्यकारिणी, पदाधिकारियों व जिला-शहर अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगी. प्रियंका विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी नेताओं से बातचीत भी करेंगी.

Share this
Translate »