Thursday , March 28 2024
Breaking News

कांग्रेस में डरने वालों की जरूरत नहीं, राहुल गांधी ने कहा- विचारधारा से जुड़े हैं ये लोग

Share this

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं पर निशाना साधा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि बहुत से निडर लोग हैं, जो कांग्रेस में नहीं हैं. उन्हें अंदर लाया जाना चाहिए और (भाजपा) से डरने वाले कांग्रेसियों को बाहर का दरवाजा दिखाया जाना चाहिए. हमें उन लोगों की जरूरत नहीं है, जो आरएसएस की विचारधारा में विश्वास करते हैं. हमें निडर लोगों की जरूरत है.

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की वर्चुअल बैठक में कहा, डरने वाले बीजेपी में जाएंगे, बीजेपी डर दिखा कर अपने साथ करती है. उन्होंने वालंटियर्स को कहा कि लोगों ने अब बीजेपी द्वारा फैलाये जा रहे फेक न्यूज पर विश्वास करना बंद कर दिया है. इसलिए अब किसी को बीजेपी से डरने की जरूरत नहीं है.

उन्होंने कहा, बहुत सारे लोग हैं जो डर नहीं रहे हैं, कांग्रेस के बाहर हैं,उनको अंदर लाओ और जो हमारे यहां डर रहे हैं, उनको बाहर निकालो, चलो भैया जाओ. आरएसएस के हो, जाओ भागो, मजे लो. नहीं चाहिए, जरूरत नहीं है तुम्हारी. हमें निडर लोग चाहिए. ये हमारी आइडियोलॉजी है.

राहुल गांधी ने कहा कि जो डर गए वो बीजेपी में चले जाएंगे, जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा. बता दे कि पिछले कुछ सालों में कांग्रेस के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद से पहले रीता बहुगुणा जोशी, हेमंत बिस्वा शर्मा, जगदंबिका पाल, चौधरी बीरेंद्र सिंह, राधाकृष्ण विखे पाटिल और नारायण राणे जैसे कांग्रेस के कद्दावर नेता भी कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे.

Share this
Translate »