Saturday , April 20 2024
Breaking News

फिर ओवैसी पर बरसे मुन्नवर राना, अब सरकार समेत एटीएस पर भी साधा निशाना

Share this

लखनऊ।  मशहूर शायर मुनव्वर राना हाल-फिलहाल सूबे की सरकार से बेहद खफा नजर आ रहे हैं जिसकी बानगी है कि इक तरफ वो ओवैसी को कोसे जा रहे हैं तो वहीं योगी सरकार को भी जब तब निशाना बना रहे हैं। हद की बात तो ये है कि उन्होंने अब तो एटीएस की कारवाई पर भी सवालिया निशान लगा दिया है।

गौरतलब है कि  मशहूर शायर मुनव्वर राना रविवार को फिर ओवैसी पर बिफरे और सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने एटीएस की कार्रवाई, धर्मांतरण और जनसंख्या बिल पर अपनी बात रखी। एटीएस की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि एटीएस ने आतंकवादी नहीं, कुकर पकड़े हैं। इसके साथ ही अपने बयान पर कायम रहते हुए उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी की वजह से फिर से भाजपा की सरकार बनी तो वह यूपी छोड़कर कोलकाता चले जाएंगे।

मुनव्वर राना निजी कार्य से रायबरेली पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की। आतंकवादियों पर कार्रवाई के सवाल पर राना ने कहा कि एटीएस ने आतंकवादी नहीं, बल्कि प्रेशर कुकर पकड़े हैं। कुछ दिन पहले मैंने भी प्रेशर कुकर खरीदा था, लेकिन यह सोचकर वापस कर आया कि न जाने कौन सा बम निकल आए।

ओवैसी के संबंध में राना ने अपनी बात दोहराई। उन्होंने कहा कि ओवैसी आते हैं, वोट काटने के बहाने भाजपा की मदद करते हैं। अगर ओवैसी की वजह से दोबारा भाजपा की सरकार बनती है तो वह यूपी छोड़कर कोलकाता चले जाएंगे। ओवैसी का जिक्र करते हुए मुनव्वर राना ने कहा कि मुसलमान के यहां कुकर भी निकल आता है तो कहानी बना दी जाती है। हैदराबाद जाकर क्यों नहीं देखते।

धर्मांतरण के सवाल पर शायर ने कहा कि हमारे देश का हिंदू इतना कमजोर नहीं है कि किसी के बहकावे में आकर वह अपना धर्म बदल लेगा। हिंदू कौम बिकाऊ कौम नहीं है। वह किसी के बहकावे में नहीं आ सकती है। जनसंख्या बिल पर राना ने कहा कि हिंदू हो या मुसलमान, ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा करते हैं, क्योंकि दो बच्चे तो इनकाउंटर में मार दिए जाते हैं, एक बच्चा कोरोना से मर जाएगा। एक बच्चे की एक्सीडेंट में मौत हो जाएगी। आखिर में कम से कम एक बच्चा तो बचा रहना चाहिए, ताकि वह कहीं से परिवार के लिए रोटी का इंतजाम कर सके। शायर राना ने परिवार के विवाद और पुलिस की कार्रवाई को लेकर पूछे गए सवाल पर कुछ भी कहने से इंकार किया।

Share this
Translate »