Tuesday , January 25 2022
Breaking News

वाराणसी की मशहूर डॉक्टर सपना दत्ता ने देवर को कहा नपुंसक तो कर दी हत्या

Share this

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना घटी है. शहर की मशहूर डॉक्टर एवं कैंसर स्पेशलिस्ट सपना दत्ता की उनकी क्लीनिक में ही हत्या कर दी गई. जबकि हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद डॉक्टर सपना दत्ता का देवर है. घटना बेहद ही निर्मम तरीके से की गई है. बता दें कि डॉक्टर की हत्या सिर पर हथौड़े और कैची से वार करके की हत्या की गई है. वहीं, हत्या करने का कारण जानकर वाराणसी पुलिस भी हैरान है.

बता दें कि शहर के मध्य में स्थित थाना सिगरा क्षेत्र अंतर्गत रघुवर नगर कॉलोनी में मशहूर दत्ता क्लिनिक में आज डॉक्टर सपना गुप्ता दत्ता की हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद डॉक्टर सपना का देवर है. डीसीपी वरुणा जोन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तत्परता दिखाते हुए तुरंत आरोपी देवर अनिल कुमार दत्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस वजह से भाभी को उतार मौत के घाट

पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद आरोपी अनिल कुमार दत्ता ने अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या की जो कहानी बताई उससे वाराणसी पुलिस भी हैरान है. आरोपी का कहना है कि उसने अपने भाभी की हत्या इसलिए की, क्योंकि वह उसे नपुंसक बुलाती थी. आरोपी का कहना है कि जब भी मैं उनके घर अपने मां बाप से मिलने जाता था तो वह मुझे गालियां देते हुए नपुंसक कह कर बुलाती थी. आज लगभग 12 बजे जब मैं एक बार फिर उनके घर गया तो भाभी द्वारा मुझे फिर से नपुंसक कहा गया जिसके बाद मैंने गुस्से में आकर उनके ऊपर हथौड़े और चाकू से सिर पर वार करके उनकी हत्या कर दी. इसकी जिम्मेदारी मैं खुद लेता हूं.

शहर में फैली सनसनी

घटना के बाद से शहर में सनसनी फैल गई. जबकि वाराणसी की प्रसिद्ध डॉक्टर की इस तरह से हत्या होने पर चिकित्सा जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं, पुलिस इस घटना की जड़ तक पहुंचने के लिए अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है.

Share this
Translate »