Sunday , September 25 2022
Breaking News

पार्थिव शरीर को लेकर कशमकश का दौर, स्वामी की बात भी काबिल-ए-गौर

Share this
  • कशमकश जारी है कि कब तक अभी और इंतजार करना पड़े
  • स्वामी ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाए
  • अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान दे
  • जब वह शराब पीती ही नहीं थी तो उनके शरीर में उसके अंश कैसे

नई दिल्ली। जहां एक तरफ श्री देवी के पार्थिव शरीर के भारत लाये जाने को लेकर अभी भी यह कशमकश जारी है कि कब तक अभी और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) में भारत के राजदूत नवदीप सूरी  के सोशल मीडिया पर जारी बयान के मुताबिक भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद परिस्थिति को देखते हुए हम यूएई के स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि अभिनेत्री के पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द भारत लाया जा सके। वहीं इस मामले में भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाए हैं। स्वामी ने कहा कि श्रीदेवी की मौत नहीं बल्कि हत्या हुई है। उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी जिक्र करते हुए कहा कि अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

गौरतलब है कि (यूएई) में भारत के राजदूत सूरी ने कहा कि हम लगातार श्रीदेवी के परिवार तथा उनके अन्य शुभचिंतकों के संपर्क में बने हुए हैं। हम उनकी स्थिति को समझ सकते हैं। भारतीय राजदूत ने कहा कि ऐसे मामलों में कानूनी एवं अन्य प्रक्रियाओं को पूरा करने में दो से तीन दिन का समय लगता है। वहीं सोमवार शाम को दुबई पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया था कि अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत होटल के कमरे के बाथरूम में अचेतावस्था में टब में डूबने से हुई है।
जब कि वहां की पुलिस ने इस मामले को औपचारिक जांच के लिए दुबई के सरकारी वकील को सौंप दिया गया है।  दुबई पुलिस ने एक टवीट् कर कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के विश्लेषण के बाद यही निष्कर्ष निकाला गया है कि श्रीदेवी की मौत अचेत होकर बाथटब में गिरकर डूबने से हुई है और औपचारिक जांच के लिए इसे दुबई के सरकारी अभियोजन विभाग को सौंप दिया गया जो इस मामले में नियमित विधिक कार्रवाई करेगा।

वहीं इस मामले में भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाते हुए कहा कि श्रीदेवी की मौत नहीं बल्कि हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री शराब नहीं बल्कि बीयर पीती थी। जब वह शराब पीती ही नहीं थी तो उनके शरीर में उसके अंश कैसे पाए गए। वहीं स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी जिक्र करते हुए कहा कि अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

उनके अनुसार श्रीदेवी जिस होटल में ठहरी थीं, उसके सीसीटीवी का क्या हुआ? इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बाथटब में डूबकर मरना संभव नहीं लगता। बता दें कि सोमवार शाम को दुबई पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया था कि श्रीदेवी की मौत होटल के कमरे के बाथरूम में अचेतावस्था में टब में डूबने से हुई है।

 

Share this
Translate »