Friday , March 29 2024
Breaking News

हनी सिंह ने पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘शालिनी के आरोपों से दुखी हूं’

Share this

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर घरेलू हिंसा, मानसिक और आर्थिक शोषण का आरोप लगाया था. हनी सिंह ने पहली बार इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखकर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने लिखा है कि, ’20 साल तक मेरी साथी रही मेरी पत्नी श्रीमती शालिनी तलवार के मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं. उनके सभी आरोपों से मैं बहुत परेशान हूं.’

हनी ने आगे लिखा है कि, ‘मैंने अब तक कभी भी कोई सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है. यहां तक कि अपने गीतों, हेल्थ पर लगाई जा रहीं अटकलों और सामान्यत: नकारात्मक मीडिया कवरेज में कड़ी अलोचना किए जाने के बाद भी ऐसा नहीं किया हूं. हालांकि इस बार मुझे चुप्पी बनाए रखने की कोई वजह नहीं दिखाई देती क्योंकि मेरे परिवार, बुजुर्ग पैरेंट्स और छोटी बहन पर आरोप लगाए गए हैं. मेरे पैरेंट्स और मेरी छोटी बहन मेरी लाइफ के बुरे दौर में मेरे साथ खड़े रहे हैं और मेरे लिए बहुत खास हैं. आरोपों की प्रकृति कुटिल और बदनाम करने की है.

देश भर के कलाकारों और संगीतकारों के साथ काम किया है. मेरी पत्नी के साथ मेरे रिश्ते से हर कोई वाकिफ है, जो एक दशक से अधिक समय से मेरे क्रू का अभिन्न हिस्सा रही हैं और हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग्स में जाती रही हैं.

Share this
Translate »