Thursday , March 28 2024
Breaking News

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थायी तौर पर सस्पेंड

Share this

नई दिल्ली. कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थायी तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है. इसे फिर से रिस्टोर करने के लिए उचित प्रक्रिया का पालन किया जा रहा है. पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि तब तक, वह अपने दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए जुड़े रहेंगे और हमारे लोगों के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे और उनके लिए लड़ते रहेंगे.

कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, राहुल गांधी का अकाउंट अस्थायी रूप से निलंबित हुआ है और इसकी बहाली के लिए जरूरी प्रक्रिया चल रही है. पार्टी ने कहा, अकाउंट बहाल होने तक वह सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म के साथ आपके साथ जुड़े रहेंगे और लोगों के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे और उनकी लड़ाई लड़ते रहेंगे. जय हिंद.

दरअसल, सूत्रों का कहना है कि दिल्ली में कथित रेप और हत्या के मामले की नौ वर्षीय पीड़िता के माता-पिता से मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर साझा करने के मामले में राहुल गांधी का अकाउंट निलंबित हुआ है. गौरतलब है कि ट्विटर ने शुक्रवार रात राहुल गांधी के इस पोस्ट को हटा दिया था. पिछले दिनों जब राहुल गांधी ने इस तस्वीर को साझा किया था तो उसके बाद राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने ट्विटर और दिल्ली पुलिस को पत्र भेजकर इस मामले में कार्रवाई के लिए कहा था.

Share this
Translate »