Friday , May 27 2022
Breaking News

हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले हुए तो घर में घुसकर आंख निकाल लेंगे: बीजेपी नेता

Share this

नई दिल्ली। कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर केरल में बीजेपी ने राज्य की लेफ्ट सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अपना लिया है। पार्टी राज्यभर में इसके चलते विरोध स्वरुप 15 दिनों की ‘जन रक्षा यात्रा’ निकाल रही है। इसी बीच पार्टी की महिला नेता का विवादित बयान भी सामने आया है।

बीजेपी की छत्तीसगढ़ से ताल्लुक रखने वाली राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे ने केरल में पार्टी कार्यकर्ताओं को हिंसा का शिकार बनाए जाने पर आंख निकालने लेने की धमकी दी है। उन्होंने कहा, ‘हमने मार्च की शुरुआत इसलिए की है कि आने वाले समय में अगर हमारे कार्यकर्ताओं को इस तरह से आंख दिखाने की कोशिश होगी तो हम घर में घुसकर आंख निकाल लेंगे, यह तय बात है।”

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इससे पहले शनिवार को लेफ्ट सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि राज्य की सीपीएम सरकार ने केरल जैसे खूबसूरत राज्य को राजनीतिक कब्रिस्तान बना दिया है।

उन्होंने कहा था कि सीपीएम सोचती है कि वो हिंसा कर हमें डरा सकती है लेकिन बीजेपी सिर कटवा सकती है लेकिन सिर झुका नहीं सकती। हमने देश बचाने के लिए लड़ाई करने की कसम खाई है। स्मृति ने कहा कि हमने अपने कदम आगे बढ़ा दिए हैं और अब हम पीछे नहीं हटेंगे जिन्होंने अपनी जान गंवाई है हम उन्हें न्याय दिलाने के लिए लड़ेंगे।

गौरतलब है कि राज्य में जन रक्षा यात्रा कर बीजेपी लेफ्ट पर लगातार हमले कर रही है। इसके चलते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तीन अक्तूबर को केरल के कन्नूर जिले के त्रिवेंद्रम तक की राज्यव्यापी पदयात्रा का आगाज किया था। इसके अलगे दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मोर्चे की अगुवाई की थी।

Share this
Translate »