Saturday , January 22 2022
Breaking News

मेरठ में दिनदहाड़े AIMIM पार्षद की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप

Share this

मेरठ. मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने वार्ड 80 के पार्षद जुबेर अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी. जुबेर अंसारी पेशे से प्रॉपर्टी डीलर हैं. जोआल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन से जुड़े थे. ताबड़तोड़ गोलियों से मारकर बदमाशों ने पार्षद की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया. पाषर्द के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के संतोष हॉस्पिटल के पास का है. मेडिकल थाना क्षेत्र में शास्त्रीनगर स्थित संतोष हॉस्पिटल के पास AIMIM के पार्षद जुबेर अंसारी रहते हैं. जुबेर अंसारी आज सुबह स्कॉर्पियो में सवार होने जा रहे थे. तभी पहले से ताक लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने पार्षद पर गोलियां बरसा दी. ताबड़तोड़ फायरिंग में जुबेर अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई. हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. जिसके बाद आरोपियों की तलाश में नाकेबंदी भी करा दी गई. लेकिन अभी तक पुलिस को ना तो हत्या की वजह पता चला है ना ही हत्यारों का कोई सुराग लग सका है. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जुबेर के पास से देहरादून स्थित प्रॉपर्टी के कुछ कागजात मिले है. माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में ही जुबेर की हत्या की. पुलिस की टीम सभी लाइनों पर काम कर रही है. जुबेर के परिजनों की मानें तो उनकी कोई रंजिश नहीं थी. लेकिन प्रॉपर्टी डीलिंग के कारोबार में कई दुश्मन बन जाते हैं.

Share this
Translate »