Tuesday , May 24 2022
Breaking News

लेडी सिंघम की दरियादिली, दिव्यांग बच्चों के साथ खेली होली

Share this

बहराइच। अपने कड़क तेवरों और सख्त अंदाज के चलते लेडी सिंघम के नाम से खासी चर्चित अफसर श्रेष्ठा ठाकुर ने बुधवार को दिव्यांग बच्चों के साथ होली खेलकर वाकई साबित कर दिया कि वह अपने नाम के ही अनुरूप ‘श्रेष्ठ’ हैं। इस दौरान उन्होंने बच्चों को पिचकारी, गुलाल और रंग-बिरंगे उपहार दिए। वहीं बच्चों ने फिल्मी गानों के अलावा फगुआ गानों पर प्रस्तुति देकर धमाल मचाया।
गौरतलब है कि होली के पर्व पर शहर के बाबा सुंदर सिंह मूक बधिर विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम के में सीओ श्रेष्ठा ठाकुर पहुंची। यहां उन्होंने मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर व दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर विद्यालय प्रधानाचार्य डॉ. बलमीत कौर ने सीओ का पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया।
इस दौरान उन्होंने दिव्यांग बच्चों के साथ होली खेली। श्रेष्ठा ठाकुर ने बच्चों को गुझिया, पिचकारी, गुलाल और रंग-बिरंगे भी उपहार दिए। बच्चों ने फिल्मी गानों के अलावा फगुआ गीतों पर प्रस्तुति देकर जमकर धमाल मचाया। इस मौके पर मेधावी बच्चों को पुरस्कृत किया गया। बदले में बच्चों ने उन्हें धन्यवाद किया।
ज्ञात हो कि बुलंदशहर में जून 2017 में बीजेपी नेता और जिला पंचायत सदस्य के पति के पास बाइक के कागज न होने पर श्रेष्ठा ठाकुर ने चालान कर दिया गया था। जिसे लेकर काफी बवाल हुआ था। इसके बाद चर्चा में आईं डीएसपी श्रेष्ठा सिंह का ट्रांसफर बहराइच कर दिया गया था।

 

Share this
Translate »