Saturday , April 27 2024
Breaking News

राकेश टिकैत ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू लीडर की होगी हत्या

Share this

सिरसा. किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा मंगलवार को सिरसा में एक महापंचायत में दिए गए एक बयान पर वबाल मच गया है. उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी उत्तर प्रदेश में चुनाव होंगे, ये चुनाव के लिए किसी बड़े हिन्दू नेता की हत्या करवाने का काम करेंगे, फिर हिंदू -मुस्लिम कर चुनाव जीतने की कोशिश करेंगे. बीजेपी से खतरनाक कोई पार्टी नहीं है. हालांकि उनके इस बयान पर बीजेपी की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या होगी. इनसे बचकर रहना. ये किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या करवाकर देश में हिंदू-मुसलमान करके चुनाव जीतना चाहते हैं. इनसे खतरनाक पार्टी कोई दूसरी नहीं है. जिन लोगों की भाजपा थी, उन नेताओं को भी घरों में कैद किया हुआ है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सांप्रदायिक तनाव को भड़काने के लिए किसानों के विरोध का इस्तेमाल करना चाहती हैं.

उन्होंने कहा कि, चुनाव में हिन्दू-मुस्लिम कर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हिन्दू नेता की हत्या करवाकर चुनाव जीतना चाहते हैं. करनाल की घटना पर टिकैत ने कहा कि इस देश पर सरकारी तालिबानियों का कब्जा हो चुका है. जिस एसडीएम ने किसानों पर लाठियां चलवाई उसका चाचा आरएसएस में बड़े ओहदे पर है. इन सरकारी तालिबानियों का पहला कमांडर करनाल में मिल चुका है. अगर ये हमें खालिस्तानी कहेंगे तो हम इनको तालिबानी कहेंगे.

राकेश टिकैत ने इस दौरान हैरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के किसानों और सरकार की बातचीत के लिए मध्यस्था करने के बयान पर भी जवाब देते हुए कहा कि वह बीच में न पड़ें. वो अपना काम करें. राकेश टिकैत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुरू से इस आंदोलन को रोकने की कोशिश में लगे हुए हैं. पहले हरियाणा में किसानों को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन किसान पीछे हटने वाला नहीं है. जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएंगीं तब तक हम आंदोलन करते रहेंगे.

Share this
Translate »