Thursday , January 20 2022
Breaking News

समाजवादी पार्टी के दफ्तर अचानक पहुंचे मुलायम, किया सपा को जीत दिलाने का आह्वान

Share this

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव गुरुवार को अचानक लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के दफ्तर पहुंचे और आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. जब मुलायम सिंह यादव पार्टी दफ्तर पहुंचे तो उन्होंने एकजुट होकर पार्टी को 2022 में सपा को जीत दिलाने का आह्वान किया. हालांकि  संचालन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथ में रहा और उन्होंने दावा किया कि 2022 में समाजवादी पार्टी 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

पिछले दो सालों से शारीरिक रूप से बीमार चल रहे मुलायम सिंह यादव अचानक से एक्टिव हो गए हैं. अखिलेश यादव गुरुवार को अचानक से मुलायम लेकर पार्टी दफ्तर पहुंचे. मौका था सहयोगी पार्टी महान दल के अध्यक्ष संजय सिंह चौहान द्वारा निकाले गए बीजेपी हटाओ यात्रा और जनवादी जनयात्रा का समापन समारोह. इस मौके पर मुलायम सिंह यादव भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का ऐसा जुनून नहीं देखा. हालांकि इसके तुरंत बाद मंच की कमान अखिलेश यादव ने संभाल ली. मुलायम ने कहा कि आज भीड़ ज्यादा है. देखकर अच्छा लगा. इसी तरह मेहनत कर सपा की सरकार बनवाएं

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी 400 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी. आपको बता दें कि  विधानसभा की क्षमता 403 है. सरकार बनाने के लिए 202 की आवश्यकता होती है. हालांकि अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि वे 403 सीट वाली विधानसभा में से 400 से ज्यादा सीट जीत रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि मुलायम सिंह के आने के बाद अब हम बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे. उन्होंने कहा कि आज जनता बीजेपी से त्रस्त है. उन्होंने कहा कि नेता जी का आना सोने पर सुहागा हो गया.इस तरह की यात्राएं तब नहीं रुकेंगी जब तक BJP सत्ता से बाहर नहीं हो जाएगी.

अखिलेश यादव ने कहा जनता इस कदर बीजेपी से त्रस्त है कि वो अब सपा के साथ आ गयी है. उन्होंने कहा कि आप सोच भी नहीं सकते कि जनता बीजेपी को देखना भी पसंद नहीं कर रही है. किसानों की आमदनी तो नहीं बढ़ी, लेकिंन गैस सिलेंडर का दाम दोगुना हो गया.

Share this
Translate »