Thursday , January 27 2022
Breaking News

सपना चौधरी की मौत की उड़ी अफवाह, जानिए कैसे फैली ये खबर

Share this

सोशल मीडिया पर मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर, हरियाणवी क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी  के निधन के हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में ये दावा किया जा रहा था कि सपना का निधन सड़क हादसे में हुआ हैं लेकिन, सच्चाई ये है वायरल हुई इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. सपना चौधरी अपने परिवार के साथ बिलकुल स्वस्थ हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की मौत से जुड़े पोस्ट फेसबुक पर काफी वायरल होने लगे तो लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना शुरू कर दी. वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा था कि सिरसा में हुए एक सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत हो गई.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दरअसल, प्रीती नाम की डांसर, जिन्हें लोग जूनियर सपना चौधरी के नाम से भी जानते हैं. उनकी सड़क हादसे में मौत हुई है. 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास ये सड़क दुर्घटना हुई थी, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे और एक 30 साल की युवती की मौत हो गई थी.

खबरों के मुताबिक, वो एक संगीत कलाकार थी. घटना को लेकर खबर चलाई थी.  सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के निधन की खबर पहले भी वायरल हुई थी. अब कई लोग फिर उनके निधन की झूठी खबर फैला रहे हैं.

Share this
Translate »