Thursday , April 18 2024
Breaking News

गुजरात: सीएम रुपाणी के इस्तीफे पर हार्दिक पटेल बोले-गुजरात की साढ़े छह करोड़ जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है

Share this

अहमदाबाद. कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद शनिवार को भाजपा पर निशाना साधा और दावा किया कि उसने भले ही मुख्यमत्री बदला हो, लेकिन गुजरात की जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है.

पटेल ने एक वीडियो के माध्यम से जारी बयान में यह आरोप भी लगाया कि मुख्यमंत्री ने अपनी नाकामी छिपाने के लिए इस्तीफा दिया है. उन्होंने कहा, भाजपा ने सिर्फ मुख्यमंत्री बदला है, लेकिन गुजरात की साढ़े छह करोड़ जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है.

कांग्रेस नेता ने दावा किया, पिछले कई वर्षों से चली आ रही भाजपा की गलत नीतियों के कारण लोग दुखी हैं. लाखों नौजवान बेरोजगार हुए हैं. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल है. गांव और किसान परेशान हैं. ऐसे समय जनता सिर्फ मुख्यमंत्री का बदलना नहीं, बल्कि सरकार बदलना चाहती है.

हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया, सब जानते हैं कि कोरोना महामारी के समय गुजरात में क्या हुआ. इस स्थिति के लिए सिर्फ भाजपा की सरकार जिम्मेदार थी. मुख्यमंत्री ने कहा कि नेतृत्व परिवर्तन के लिए उन्होंने इस्तीफा दिया है, जबकि सच्चाई यह है कि उन्होंने अपनी नाकामी छिपाने के लिए इस्तीफा दिया है.

उन्होंने कहा, गुजरात की जनता ने तय कर लिया है कि अब भाजपा को मौका नहीं देना है. कांग्रेस जनता की अपेक्षाओं के मुताबिक लड़ेगी और काम करेगी. कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद से विजय रुपाणी के इस्तीफा देने के बाद शनिवार को दावा किया कि इस घटनाक्रम से विभिन्न राज्यों में भाजपा की अंदरुनी लड़ाई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह की विफलता सामने आई है.

गांधी-पटेल की कर्मभूमि से कुटिल भाजपा एवं उसके नेतृत्व से मुक्त दिलाने का समय आ गया है. कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने भाजपा पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, त्रिवेंद्र सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत, बी एस येदियुरप्पा के बाद अब, विजय रूपाणी भी भाजपा के मार्गदर्शक मंडल में शामिल होंगे.

Share this
Translate »