Wednesday , April 24 2024
Breaking News

आगरा में चरवाहे को जंगल में मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड, पुलिस ने इलाके को किया सील

Share this

आगरा. ताजनगरी आगरा के जैतपुर के गांव में सोमवार को उस समय सनसनी फैल गई जब झाड़ियों में हैंड ग्रेनेड मिला. इसकी सूचना पर मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जगह पर नाकाबंदी कर दी और बम निरोधक दस्ता को सूचना दी. बताया गया है कि हैंड ग्रेनेड जंग लगा हुआ है और उसमें पिन मौजूद है.

जानकारी के मुताबिक, जैतपुर के सजेती गांव में एक किशोर जंगल में पशुओं को चराने गया था. किशोर को झाड़ियों में हैंड ग्रेनेड दिखाई दिया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. बताते हैं कि पुराने हैंड ग्रेनेड में जंग लगी हुई है लेकिन पिन चालू है. इस अवस्था में उसे जिंदा बम माना जाता है. बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी जगह सील कर दी है. हैंड ग्रेनेड कहां से आया है इस बात की जानकारी की जा रही है.

हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा है, जो हैंड ग्रेनेड की जांच कर रहा है. पुलिस के मुताबिक जिंदा हैंड ग्रेनेड को किसी सुरक्षित स्थान पर जाकर बम को डिफ्यूज करवाया जाएगा. इसके बाद एक्सपर्ट से रिपोर्ट ली जाएगी कि बम कितना पुराना है.

Share this
Translate »