Saturday , April 20 2024
Breaking News

आईपीएल में होगी दर्शकों की वापसी, बीसीसीआई ने फैंस को स्टेडियम में आने की इजाजत दी

Share this

मुंबई. आईपीएल 2021 के यूएई  ली  का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल, फेज-2 के दौरान दर्शकों को मैदान पर आने की अनुमति दी जाएगी. बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा- कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाने वाले मैचों में सीमित संख्या में सीटें उपलब्ध होंगी.

2019 के बाद मैदान पर आएंगे दर्शक

2019 के बाद यह पहला मौका होगा जब आईपीएल के दौरान फैंस मैदान पर नजर आएंगे. पिछले साल कोरोना के चलते भारत की बजाय यूएई में आईपीएल-13 का आयोजन किया गया था और सभी मुकाबले बिना दर्शकों के खेले गए थे. इस साल भी जब फेज-1 खेला गया था, तो मैदान पर दर्शकों को आने की इजाजत नहीं मिली थी. बाद में कोरोना मामले सामने आने के बाद टूर्नामेंट को बीच में ही सस्पेंड कर दिया गया था. फेज-1 के सस्पेंड होने से पहले 29 मुकाबले खेले गए थे और बचे हुए शेष मैच 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे.

रविवार को पहला मुकाबला

फेज-2 के सभी मुकाबले पिछली बार की तरह दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे. दूसरे चरण का पहला मुकाबला 19 सितंबर को पांच बार चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दुबई में खेला जाएगा.

Share this
Translate »