Friday , April 19 2024
Breaking News

राज कुंद्रा के ख‍िलाफ मुंबई पुल‍िस की 1500 पेज की चार्टशीट

Share this

मुंबई.  मुंबई क्राइम ब्रांच ने बुधवार को पोर्नोग्राफी मामले में 1500 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट (पूरक आरोपपत्र) पेश की. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई है. ताजा जानकारी के अनुसार मुंबई पुल‍िस ने जानकारी साझा की है क‍ि चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं. इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं.

बता दें, राज कुंद्रा 19 जुलाई 2021 से जेल में हैं. उन्हें कथित रूप से पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर सत्र न्यायालय में एक बार फिर से 16 सितंबर को सुनवाई होगी. बता दें, 8 सितंबर को राज कुंद्रा के वकीलों द्वारा कोर्ट से अगली तारीख की मांग की गई थी, जिसके बाद सुनवाई की अगली तारीख 16 सितंबर दी गई.

वहीं, दूसरी तरफ राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस की सुर्खियों के बीच बुधवार को ही श‍िल्‍पा शेट्टी वेष्‍णो देवी दर्शनों के लिए पहुंच गई हैं. राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद से ही श‍िल्‍पा कुछ द‍िन कैमरों की नजरों से दूर रहीं लेकिन उसके बाद फिर से अपने काम पर लौट गईं. हाल ही में श‍िल्‍पा ने अपने बच्‍चों के साथ गणेशोत्‍सव भी मनाया.

Share this
Translate »