Saturday , April 20 2024
Breaking News

अयोध्या में साधु की संदिग्ध मौत, मंदिर की छत से गिरा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

अयोध्या. महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद अब अयोध्या में भी एक साधु की मौत हो गई है. श्री राम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर की तीसरी मंजिल से गिर जाने के कारण साधु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. साधु की पहचान मणिराम दास के तौर पर हुई है. साधु ने आत्महत्या की है या ये हादसा है इस संबंध में फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस ने साधु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है.

अवसाद में चल रहा था साधु

प्राथमिक जांच में पता चला है कि साधु काफी दिनों से अवसाद में था. हालांकि उसके अवसाद के कारणों का पता नहीं चल सका है. फिलहाल मामले में पुलिस मंदिर प्रशासन और अन्य साधुओं से पूछताछ कर रही है. साथ ही साधु के फोन रिकॉर्ड भी देखे जा रहे हैं.

साधुओं में शोक की लहर

साधु मणिराम दास की मौत के बाद अयोध्या में साधुओं के बीच शोक की लहर है. सूत्रों का कहना है कि मणिराम पिछले कुछ दिनों से बातचीत कम कर रहे थे. वे पिछले कई दिनों से अकेले ही रह रहे थे और बहुत ही कम बाहर निकलते थे. हालांकि उन्होंने अपनी परेशानी का जिक्र किसी से भी नहीं किया था. वे कुछ दिनों से अपने कमरे में ही रह रहे थे.

Translate »