Monday , November 29 2021
Breaking News

श्री देवी के बाद भी अभी अहम सवाल बाकी है, स्वामी के निशाने पर अब मुंबई की खाकी है

Share this

डेस्क।  श्री देवी की मौत, अंतिम संस्कार और अस्थियों का विसर्जन इतना सब हो जाने के बाद भी बाकी हैं तमाम सवाल इनको उठाने वाले नही हैं कोई आम बल्कि खास जन। क्योंकि भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर सवाल उठाए हैं। जो काफी हद वाकई काबिले गा़ैर हैं।

गौरतलब है कि स्वामी ने इस बार मुंबई पुलिस से सवाल किया कि जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई आया तो उनका दोबारा पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं करवाया गया। भाजपा सासंद ने इससे पहले श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई थी जिसे लेकर ​काफी विवाद बढ़ गया था।  स्वामी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई आया तो पुलिस ने दोबारा पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं करवाया।

ज्ञात हो कि श्रीदेवी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि उनकी मौत दुर्घटनावश बाथटब में गिरकर डूबने से हुई है। रिपोर्ट सामने आने के बाद स्‍वामी ने दावा किया था कि श्रीदेवी की हत्या की गई है। उन्होंने इस मौत को न सिर्फ साजिश से जोड़ा बल्कि और भी कई सवाल खड़े करते हुए कहा था कि ये हादसा नहीं हत्या है।

अहम और गौर करने वाली तमाम बातें हें जो काफी हद तक स्वामी की बातों को बल देती हैं जैसे कि अभिनेत्री श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में विगत शनिवार देर रात दुबई में मौत हो गई थी। और शुरूआत में दावा किया गया कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई। वहीं फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई और उनकी बॉडी में शराब के अंश पाए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शराब के प्रभाव की वजह से श्रीदेवी बाथरूम में अपना संतुलन खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई।

 

 

Share this
Translate »