Tuesday , January 25 2022
Breaking News

कैप्टन अमरिंदर ने कहा- प्रियंका, राहुल को अनुभव नहीं, सिद्धू को सीएम बनने से रोकूंगा, वे देश के लिए खतरा

Share this

चंडीगढ़. पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अब राज्य के कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है. अमरिंदर ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के पास अनुभव की कमी है. सिद्धू पर हमलावर दिख रहे कैप्टन ने साफ कहा कि वह सिद्धू को हराने के लिए 2022 के विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेंगे.

अमरिंदर ने बुधवार को कहा कि वह सिद्धू को पंजाब का सीएम उम्मीदवार बनने से रोकने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी सिद्धू को सीएम उम्मीदवार बनाती है तो वह भी पूरी तरह से उन्हें रोकने के लिए तैयार हैं. उन्होंने बेहद सख्त लहजे में हमला बोलते हुए सिद्धू को खतरनाक आदमी बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों से देश को बचाने की जरूरत है. अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू को हराने के लिए वह 2022 के विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे. उन्होंने कहा, वह राज्य के लिए खतरनाक हैं. उन्हें रोकने के लिए मैं कोई भी कदम उठाऊंगा.

पूर्व सीएम ने साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को 3 हफ्ते पहले ही अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी लेकिन उन्होंने उन्हें पद पर बने रहने को कहा. अमरिंदर ने कहा, अगर वह मुझे बुलाकर इस्तीफा देने के लिए कहतीं तो मैं तुरंत इस्तीफा दे देता. उन्होंने आगे कहा कि बतौर एक फौजी मुझे पता है कि कैसे काम करना है और कैसे वापस आना है.

राहुल गांधी और प्रियंका मेरे बच्चे जैसे

अमरिंदर सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी मेरे बच्चे जैसे हैं. कोई चीज ऐसे नहीं खत्म होनी चाहिए. मैं दुखी हूं. उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका अनुभवी नहीं हैं. उनके सलाहकारों ने उन्हें पूरी तरह से गलत बात बताई.

Share this
Translate »