Tuesday , January 25 2022
Breaking News

नरेंद्र गिरि के गेस्‍ट रूम से शुरू होगी CBI की पड़ताल, खुल सकते हैं कई राज

Share this

प्रयागराज. नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में कल यानी गुरुवार को SIT और प्रयागराज पुलिस से हैंडओवर लेने के बाद अब सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. अब मामले में कई राज खुल सकते हैं. एसआईटी और पुलिस ने जो चीजें नजरअंदाज हो गई हैं, उस पर अब सीबीआई की नजर है. इस मामले में सुसाइड नोट में जिन लोगों का जिक्र हुआ है, उनके साथ पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ होगी. घटनास्थल पर सबसे पहले पहुंचने वाले पुलिसकर्मियों से भी सीबीआई पूछताछ करेगी.

पुलिस ने उस अतिथि कक्ष को भी सील कर दिया है, जिसमें महंत नरेंद्र गिरि का शव मिला था. इसी कक्ष की सीबीआई छानबीन करेगी. जानकारी के अनुसार वहां लगा सीसीटीवी कैमरा भी खराब है. इस मामले में पुलिस ने कोई बयान जारी नहीं किया है और न ही कार्रवाई की. लेकिन सीबीआई सीसीटीवी को लेकर पड़ताल करेगी. मठ के अंदर की गतिविधियां भी सीबीआई जांच का हिस्सा होंगी.

सीबीआई के लिए सबसे बड़ा सवाल ये होगा कि नरेंद्र गिरि को डराने-धमकाने वाले उस व्यक्ति की तलाश करना, जिसने उन्हें कहा था कि हरिद्वार से आनंद गिरि एक महिला के साथ उनका वीडियो वायरल करने वाला है. उस व्यक्ति ने नरेंद्र गिरि को इतना डरा दिया कि वो हताश हो गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली.

Share this
Translate »