Thursday , April 25 2024
Breaking News

राजनाथ ने की सीएम की तारीफ, बोले-यूपी में योगी आदित्यनाथ के नाम से थर-थर कांपते हैं अपराधी

Share this

महराजगंज ! देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में यूपी की कानून व्यवस्था में बेहतर सुधार हुआ है। पहले यूपी की कानून व्यवस्था पर गुंडे हावी थे। अब गुंडों पर वर्दी हावी है। यूपी सरकार ने अपराधियों की 18 हजार 600 करोड़ की सम्पत्ति जब्त की है। सुशासन के चलते यूपी में विकास तेजी से हुआ है। अब उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनने से कोई नहीं रोक सकता।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह महराजगंज के चौक बाजार में ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा के अनावरण मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि 2014 के पहले देश की स्थिति खराब थी। नक्सलवाद, माओवाद व कश्मीर में अलगाव के आतंक से देश की आंतरिक सुरक्षा खतरे में थी। नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद नक्सलवाद व माओवाद सिकुड़ गया। कश्मीर में लोकतंत्र की बयार बह रही है। आतंरिक सुरक्षा में यूपी की सरकार की भूमिका बेहद सराहनीय है।

इसका असर यह है कि प्रदेश में बाहरी निवेश बढ़ रहा है। रोजगार के अवसर तेजी से बढ़ रहे हैं। भ्रष्टाचार कम हुआ है। यह सब इसलिए हुआ है कि कोई भी माई का लाल योगी आदित्यनाथ के दामन पर दाग का एक छींटा भी नहीं दिखा सकता। रक्षामंत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े फैसले लेने पड़ते हैं। यही वजह है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ के नाम से अपराधी थर-थर कांपते हैं। माफिया की करोड़ों की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। 

देश की सरहदों की सुरक्षा पर रक्षामंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वर्ष 2014 के बाद देश में ऐतिहासिक परिवर्तन हुआ है। अब भारत कमजोर नहीं, बल्कि ताकतवर भारत है। सेना के जवानों से यह कहा जा चुका है कि पहला आक्रमण भारत की तरफ से नहीं होगा। क्योंकि यह हमारे देश की प्राचीन परम्परा रही है। पर, अगर हमले की कोई पहल करता है तो मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सेना को किसी से इजाजत लेने की जरूरत नहीं है।

Share this
Translate »