Monday , October 18 2021
Breaking News

लखनऊ प्रवास पर पहुंची प्रियंका, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगा मंथन

Share this

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने चुनावी दौरे पर सोमवार को लखनऊ पहुंच गई हैं। पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार वह सोमवार को वह लखनऊ स्थित अपने आवास ‘कौल हाउस’ में ही रहेंगी। वह मंगलवार को पार्टी की चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी और परामर्श दात्री समिति के साथ बैठक करेंगी। प्रियंका अपने इस दौरे पर पार्टी की आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगी और पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव की रणनीति और महंगाई, बेरोजगारी एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा करेंगी। प्रियंका इससे पहले पिछली नौ सितंबर को लखनऊ के तीन दिवसीय दौरे पर आयी थीं। ज्ञात हो कि कांग्रेस सात अक्टूबर से यूपी में प्रतिज्ञा यात्रा शुरू करेगी।

कांग्रेस के प्रवक्ता बृजेंद्र सिंह ने बताया कि पितृपक्ष की वजह से इस यात्रा को आगे बढ़ाया गया है। कई वरिष्ठ नेताओं का मत था कि पितृपक्ष में यात्रा की शुरूआत उचित नहीं है। इसे नवरात्र में शुरू किया जाये। इसलिए पार्टी अब सात अक्टूबर को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी कर रही है।

कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा के तहत हर मंडल में एक बड़ी जनसभा करने की भी तैयारी कर रही है। इसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मौजूद रहेंगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू करीब 16 मंडलों की जनसभाओं के लिए तैयारी बैठक भी कर चुके हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »