Saturday , April 20 2024
Breaking News

शक्तिशाली कलाकारों के साथ आएगा स्टार प्लस का नया शो ‘विद्रोही’

Share this

मुंबई : जैसा कि भारतीय प्रसारण क्षेत्र में माना जाता है कि यदि सही कॉन्टेंट में निवेश किया है तो शो अपने आप अपने दर्शकों से जुड़ाव बना लेता है. स्टार प्लस ने हमेशा विभिन्न शैलियों और असामान्य कहानियों के साथ प्रयोग किया है. दर्शकों का ध्यान एक बार फिर आकर्षित करते हुए चैनल अब अपनी पेशकशों के गुलदस्ते में एक और उत्कृष्ट कृति को जोड़ने/लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.

स्टार प्लस इस साल की अपनी सबसे महंगी और बड़ी ऐतिहासिक पेशकश ‘विद्रोही’ को लॉन्च करने के लिए तैयार है, जो मनोरंजन इंडस्ट्री के सबसे तेज दिमागों द्वारा रचित है. यह शो इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने चेहरे और उत्कृष्ट तकनीशियनों को एक साथ लेकर आया है.

गाथा फिल्म्स, एलएलपी द्वारा निर्मित इस शो को बड़े पैमाने पर मुंबई में बने एक विशाल सेट पर शूट किया गया है. दर्शकों के कॉन्टेंट देखने के अनुभव को अधिक आकर्षक और मनोरंजक बनाने के लिए हाई-एंड वीएफएक्स तकनीक के उपयोग के माध्यम से भव्य पूर्व स्वतंत्रता युग को जीवंत किया जाएगा. विद्रोही के साथ, चैनल का उद्देश्य भारतीय दर्शकों को इतिहास की किताबों की सीमाओं से परे ले जाना है ताकि एक स्वतंत्रता सेनानी बक्सी जगबंधु विद्याधर (प्रतिभाशाली अभिनेता शरद मल्होत्रा द्वारा अभिनीत किरदार) और योद्धा राजकुमारी कल्याणी (अभिनेत्री हेमल देव द्वारा अभिनीत किरदार) की कभी न बताई गई गाथा को टेलीविजन पर पहली बार सुनाया जा सके.

यह अपकमिंग शो एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी को एक साथ लेकर आया है, जिसमें सुलगना पाणिग्रही, अनंग देसाई, चैत्राली गुप्ते, प्रिया टंडन, डैनी सुरा जैसे कलाकार शामिल हैं.

Share this
Translate »