Tuesday , May 17 2022
Breaking News

ड्रग्स केस में घिरे क्रूज ने अब दिया नवरात्रि टूर पैकेज

Share this

समंदर के बीचोबीच ड्रग्‍स पार्टी पर एनसीबी की छापेमारी के बाद सुर्खियों में आया कॉर्डिलिया क्रूज अब धार्मिक आयोजन की ओर बढ़ गया है. मंगलवार को कंपनी की ओर से लोगों के लिए नवरात्रि टूर पैकेज  का इंवीटेशन दिया गया है. इस दौरान क्रूज में म्‍यूजिकल प्रोग्राम, डांस और स्‍टैंड अप कॉमेडी का आयोजन किए जाने की बात कही जा रही है. क्रूज कंपनी अपने मेहमानों को पूरी रात पार्टी करने का भी मौका देने की बात कह रही है.

कंपनी के नवरात्रि टूर पैकेज में एक ओर जहां लोग क्रूज पर विभिन्‍न आयोजनों का आनंद लेंगे तो वहीं यह सोमनाथ मंदिर के भी दर्शन कराने की बात कर रहा है. इसके लिए क्रूज का स्‍टॉपेज सोमनाथ रखा गया है. कंपनी का कहना है कि नवरात्रि के दौरान क्रूज पर पूरी तरह से शाकाहारी खाना परोसा जाएगा.

कंपनी की ओर से नवरात्रि का यह इंवीटेशन पिछले हफ्ते क्रूज पर हुई नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की छापेमारी के कुछ दिन बाद दिया जा रहा है. इस छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स बरामद हुई थीं. साथ ही बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था. सभी आरोपियों पर एनडीपीएस एक्‍ट की विभिन्‍न धाराएं लगाई गई हैं. एनसीबी ने सभी को कोर्ट में पेश करके 7 अक्‍टूबर तक की उनकी रिमांड ली है. वहीं सोमवार को क्रूज कंपनी की ओर से एक बयान भी जारी किया गया था. इसमें उसने क्रूज पर हुई रेव पार्टी से खुद को अलग बताया था.

Share this
Translate »